कविता · Depression control · Feelings · Heart · Hindi · Inspiration · Life Experiences · Love · Motivation · Poetry · Poetry on life · Positive Thinking · Psychology · Rewrite · Self Help · Self Love · Sentimental · Stress

मेरे  ख़्वाबों  में  अक्सर  साये आते हैं

मेरे  ख़्वाबों  में  अक्सर  साये  आते  हैं  

कुछ  धुंधले  सेकुछ  एकदम  साफ़  से

कुछ  दूर  खड़े  कुछ  एकदम  पास  से

कुछ  के   चहरे  नहीं  होते  

कुछ  कुछ  नहीं  कहते

कोई  कोई  नकाब पहन  कर  भी  आता  है

और  कोई  सिर्फ  अपनी  आवाज़  ही  सुनाता  है

 

ये  सब  कभी  मेरे  पीछे  भागते  हैं

और  कभी  मैं  इनके  पीछे  भागती हूँ  

ना ये मेरे  करीब  पहुँच  पाते  हैं

ना  मैं  इनके  करीब  पहुँच  पाती  हूँ

कुछ  समय  के  लिए  हम  साथ  होते  है

फिर  वो  भी  चले  जाते  हैं  

और  मैं  भी  चला  जाती  हूँ

हर  दिन  वो  भी  अलग  अलग  आते  हैं

और  मैं  भी  बदला  बदला  सा  जाती  हूँ

हमेशा  वो बिन  बुलाए  ही  आते  हैं

बस  कुछ  एक  को  कभी  कभी  

मैं  खुद  ही  बुला  लाती  हूँ

 

ये  साये  ज़िन्दगी  के   किरदार  से  ही  लगते  हैं मुझे

कुछ  समय  बाद  सब  बदल  जाते  हैं

मेरे  ख़्वाबों  में  अक्सर  साये  आते  हैं

मेरी  ज़िन्दगी  में  अक्सर  साये  आते  हैं!!

 

Visit my store at

https://m.facebook.com/fashionfiestainsta/?ref=bookmarks

2 thoughts on “मेरे  ख़्वाबों  में  अक्सर  साये आते हैं

Leave a comment